टीकमगढ़, आमिर खान। जिले की नगर परिषद कारी सीएमओ राजेन्द्र कुमार खरे के साथ मनोज पंडित व सौरभ पंडित ने जूते व डंडो से मारपीट की घटना को अंजाम दे डाला। यह सारी घटना सीएमओ के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मनोज पंडित और सौरभ के खिलाफ मामला कायम कर घटना के मुख्य आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर दूसरे फरार आरोपी सौरभ पंडित की तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी हैं।

सीएमओ राजेन्द्र कुमार खरे ने बताया कि गुरुवार को इन दोनों के द्वारा मुझ पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसको लेकर कारी सीएमओ राजेन्द्र कुमार खरे देहात थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। जैसे ही एफआईआर दर्ज कराकर कारी सीएमओ राजेन्द्र कुमार खरे कारी पहुंचे तो सौरभ पंडित व मनोज पंडित मेरे घर में घुसकर मेरे साथ डंडों और जूतों से मारपीट करना शुरू कर दी।

Read More: सुप्रीम कोर्ट ऑक्सीजन ऑडिट टीम का Kejriwal पर बड़ा आरोप, कोरोना पीक के दौरान की धांधली

सीएमओ राजेन्द्र कुमार खरे ने बताया कि बुधवार को कारी परिषद की पुरानी बस्ती में वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा था इसी दौरान सौरभ पंडित वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर नगर परिषद कारी सीएमओ के साथ गाली गलौज कर कॉलर पकड़ी और वैक्सीनेशन सेंटर पर रखे साथी कागजों को फाड़ गया था इसको लेकर देहात थाना में 353, 332, 186, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मामला दर्ज होने के पश्चात नगर परिषद कारी सीएमओ कारी पहुंचे इसी दौरान सौरभ पंडित अपने साथी मनोज पंडित के साथ सीएमओ के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद नगर परिषद कारी सीएमओ ने देहात थाने पहुंचकर उक्त घटनाक्रम के बारे में थाना प्रभारी को बताया। जिसके बाद थाना प्रभारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी और दोनों के विरुद्ध घर में घुसकर मारपीट का प्रकरण बनाया और घटना के एक आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया, तो दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।