निवाड़ी : पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने 24 घण्टे में किया अंधे कत्ल का खुलासा

निवाड़ी जिले के सिमरा खिरक में सोमवार को हुए अंधे कत्ल का खुलासा कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अवैध सम्बंधो के चलते युवक की हत्या की गई थी।

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के सिमरा खिरक में सोमवार को हुई 22 वर्षीय युवक के अंधेकत्ल की गुत्थी को निवाड़ी पुलिस (Niwari Police) ने चौबीस घण्टो में सुलझा लिया है। जिले के पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह (SP Alok Kumar Singh) ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए बताया कि अवैध प्रेम संबंधों के बाद बने परेशानी के सबब के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:-नकली इंजेक्शन मामले में सिटी अस्पताल निलंबित, सीजीएचएस नियमों के अनुसार उपचार रहेगा जारी

दरअसल मृतक का गांव में ही आरोपी की पत्नी के साथ अवैध प्रेम संबंध था जिसके चलते मृतक का आरोपी के घर आना जाना था। पहले तो सब ठीक ठाक रहा पर जब आरोपी पति को इसकी भनक लगी तो पत्नी ने इस अवैध संबंध को खत्म करने का मन बना लिया। लेकिन जब लाख कोशिशों के बाद भी मृतक प्रेमी का आरोपी के घर आना जाना बंद नहीं हुआ तो आरोपी पति ने अपनी पत्नी व दोस्त के साथ मिलकर उसके प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
रविवार की रात आरोपी की पत्नी ने फोन लगाकर प्रेमी को गांव के घनश्याम चौरसिया के खेत पर बुलवाया। जहां आरोपी पति व उसका दोस्त पहले से ही मौजूद था। ऐसे में पहले तो इन लोगों ने प्रेमी को खेत पर जमकर शराब पिलाई। जैसे ही प्रेमी शराब के नशे में पूरी तरह से धुत तो हो गया तो उसके मोबाइल को अपने पास रखने के बाद यह सभी उसके साथ मारपीट करने लगे और उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने 24 घण्टे में किया अंधे कत्ल का खुलासा
वारदात के दूसरे दिन मृतक के पिता के द्वारा इस पूरे मामले की रिपोर्ट सिमरा थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि मृतक का आरोपी के घर आना जाना था और इसी के चलते आरोपी व उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से विवाद व परेशानियां चल रही है। पुलिस को इस हत्याकांड में एक अहम सुराग मिल चुका था। पुलिस को अब यह पता लगाने में देर नहीं लगी कि है पूरा मामला अवैध संबंधों का है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।