Power Cut in Indore : आज इन क्षेत्रों में आधा घंटा से चार घंटे तक गुल की गई बिजली, रहवासी परेशान

Power Cut in Indore : इंदौर में बीते काफी दिनों से बिजली की कटौती की जा रही है। वहीं आज भी आधे शहर के अलग-अलग हिस्सों में करीब आधा घंटे से 4 घंटे तक बिजली की कटौती की गई। इससे पहले गुरुवार के दिन भी बिजली गुल कर दी गई थी। जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के प्रबंध निदेशक अमित तोमर द्वारा कहा गया है कि बिजली व्यवस्था का जायजा लेने जब वह गए तो उन्होंने दूधिया वितरण केंद्र का दौरा किया।

इस दौरान खेतों में हो रही सिंचाई के लिए बिजली आपूर्ति देखी। साथ ही बिजली को लेकर जानकारियां ली। दरअसल बीते काफी वक्त से इंदौर के एयरपोर्ट से लेकर राजवाड़ा तक के क्षेत्रों और आसपास की कॉलोनियों में रोजाना बिजली की कटौती की जा रही है, जिस वजह से इंदौर शहर के लोग काफी ज्यादा परेशान है। ऐसे में यह जानकारी आज सामने आई कि इंदौर के कुछ क्षेत्रों में बिजली की कटौती की जाएगी।

इन क्षेत्रों में राजीव आवास विहार कॉलोनी, स्कीम नंबर 78, प्रेस्टीज स्कूल के आसपास के क्षेत्र में सुबह के वक्त बिजली कटौती की गई। इसके बाद दोपहर में श्याम नगर, पराग नगर, बांगड़, चंद्रगुप्त चौराहा से लेकर आसपास के क्षेत्रों में आधे घंटे तक बिजली की कटौती की गई। वहीं अब साउथ डिवीजन के अंतर्गत आने वाले डेली कॉलेज जोन और उसके आसपास के इलाकों में भी फीडर पर आपूर्ति बंद कर दी जाएगी।

ऐसे में करीब 4 घंटे तक बिजली बंद रखी जा सकती है। इसके अलावा विष्णुपुरी, खातीवाला टैंक, विष्णपुरी, खातीवाला टैंक, दशमेश द्वार, जबरन कालोनी, जूनी इंदौर थाना, होलकर कालेज, विश्वविद्यालय क्वार्टर, भंवरकुआं, ट्रांसपोर्ट नगर, आदित्य नगर, बिलावली फिल्टर, आनंद पैलेस, एबी रोड, राजीव गांधी चौराहा व इससे सटा रिंग रोड का हिस्सा, पिपलिया राव, भोलाराम उस्ताद मार्ग, गुरुनानक चौराहा, माणिकबाग, स्वामी दयानंद नगर, शिरीन विला, नंदनवन, मस्जिदवाला रोड, ब्रुकबांड कालोनी, मैकेनिक नगर बद्रीबाग और आसपास के तमाम क्षेत्रों में बिजली गुल होगी।