दमोह के लिए अविस्मरणीय है आज का दिन – केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

आज दमोह जिले (damoh district) के संग्रामपुर (sangrampur) में महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (president ramnath kovind) का आगमन होने वाला है।

दमोह में राष्ट्रपति

दमोह, आशीष कुमार जैन। आज दमोह जिले (damoh district) के संग्रामपुर (sangrampur) में महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (president ramnath kovind) का आगमन होने वाला है। इसको लेकर दमोह की जनता में काफी उत्साह है। और राष्ट्रपति के स्वागत हेतु तैयारियां (preparations) पूरी तरह से चाक-चौबंद कर ली गईं है। वहीं  राष्ट्रपति के आगमन से पहले केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (union minister of culture and toursim prahlad singh patel) ने की गई तैयारियों का जायजा लिया और मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि दमोह के लिए आज का दिन अविस्मरणीय (unforgettable day) है।

तैयारियों को देखने पहुंचे केंद्रीय मंत्री

दमोह में राष्ट्रपति

दमोह के लिए अविस्मरणीय है आज का दिन - केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह के लिए अविस्मरणीय है आज का दिन - केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

महामहिम राष्ट्रपति के आगमन से  पहले केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने  दमोह में तैयारियों का जायजा लिया। और यहां पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आज का दिन महामहिम राष्ट्रपति के आगमन के चलते अविस्मरणीय दिन है। उन्होंने ये भी बताया कि महामहिम राष्ट्रपति जनजातीय सम्मेलन में हिस्सा भी लेंगे।

यह भी पढ़ें… Ujjain News: अतिक्रमण मुक्त हुई उज्जैन की 400 करोड़ की बेशकीमती जमीन

इसके साथ ही राष्ट्रपति रानी दुर्गावती की पहली राजधानी के स्थान पर पर्यटन मंत्रालय द्वारा होने वाले निर्माण कार्यों का शुभारंभ भी करेंगे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने पेट्रोलियम मंत्रालय को विशेष धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम मंत्रालय की सहायता  से यहां पर विशेष निर्माण कार्य किए जाना संभव हो सकेगा। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह दिन दमोह जिले वासियों के लिए अविस्मरणीय रहेगा.