Indore News : जल्द इंदौर में शुरू होगी टूरिस्ट बस, दो पैकेज में करवाएंगे टूर

bus operators, indore

Indore News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड द्वारा जल्द ही पर्यटकों की सुविधा के लिए टूरिस्ट बस की शुरुआत की जाने वाली है। इस टूरिस्ट बस की मदद से शहर में आए पर्यटकों को पर्यटन स्थल दिखाए जाएंगे। इसके लिए पर्यटन विभाग की टीम तैयारियां कर रही है। वहीं पर्यटकों के लिए एक पैकेट इंदौर सिटी बस टूर का और दूसरा पैकेज प्रमुख पर्यटन स्थलों का बनाया जा रहा है। टूरिस्ट बस की शुरुआत करने का निर्णय कल सिटी बस ऑफिस में हुई बैठक में लिया गया।

कहा गया कि इंदौर में देश ही नहीं दुनिया भर से बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं और वह आसपास के प्रमुख पर्यटन स्थल, धार्मिक स्थानों तक घूमने के लिए जाना पसंद करते हैं। लेकिन अब तक इंदौर में ऐसी कोई विशेष सुविधा नहीं है जो उन्हें इन जगहों की सैर करवा सकें। इस वजह से पर्यटकों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन अब जल्द ही विशेष बस सेवा शुरू की जाएगी जिसमें पर्यटकों की सुविधाओं के लिए कई स्थानों पर एक साथ उन्हें घुमाया जाएगा। इससे पर्यटक के पैसे भी बचेंगे और वह एक साथ बिना किसी परेशानी के सभी जगहों पर घूम सकेंगे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।