उज्जैन में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार डंपर ने बाईक को मारी टक्कर, मां समेत तीन मासूम बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में बुधवार दोपहर एक एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मक्सी रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाईक सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में बाईक सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति- पत्नि गंभीर रुप से घायल हो गए।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के उज्जैन (ujjain) जिले में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मक्सी रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाईक सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में बाईक सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति- पत्नि गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों घायलों को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ईलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया। वहीं पति की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

जानकारी अनुसार घटना पवासा थाना क्षेत्र की है। यहां अवतार सिंह पुत्र तूफानसिंह निवासी वर्माजी का कुआं क्षेत्र अपनी पत्नी पूनमबाई के साथ शहर के गोपालपुरा इलाके की ओर आ रहा था। उसके साथ मेघा (7 वर्ष), शानवी (4 वर्ष) और एक दो महीने का बालक भी था। इस दौरान दोपहर करीब 2 बजे पांड्या खेड़ी चौराहे के पास बाईक पर जा रहे परिवार को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार बच्चे और पति- पत्नि उछलकर सडक़ पर जा गिरे। जिसके चलते डंपर के टायरों के नीचे आकर 2 बच्चों की जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोडक़र फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घायलों को रहवासियों ने ऑटो में बिठाकर जिला अस्पताल भेज दिया। यहां इलाज के दौरान मां ने भी दम तोड़ दिया। पिता की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि एक बच्चे का शरीर डंपर के टायरों के बीच बुरी तरह से फंस गया था। जबकि एक बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। घायल अवतार की मां ने बताया कि परिवार के सभी लोग खरीदारी करने इंदौर जा रहे थे। बेटा, बहू और बच्चे आगे बाईक पर थे जबकि घर के बाकि लोग दूसरी बाईक से पीछे आ रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस ने फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।