गुंडों से परेशान होकर लगाया मकान बेचने का बोर्ड, दोनों पक्ष का मामला दर्ज

Published on -
Indore News

Indore News : मध्यप्रदश की आर्थिक राजधानी इंदौर की एलआईजी जैसी प्रतिष्ठित कॉलोनी से पड़ौसियों के आपसी विवाद और मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा के गुंडों से परेशान होकर माकन मालिक ने घर बेचने के जैसा बोर्ड घर के बाहर लगा दिया। अब ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की उसके बाद दोनों पक्षों की सुन कर मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच का पुराना विवाद है। जनसंघ से जुड़े इंदौर के नेता अजय उर्फ मुनमुन मिश्रा पर गुरुवार दोपहर पड़ोसी सुशील यादव ने हमला किया। मिश्रा ने गोली चलाने का आरोप भी लगाया है। इस घटना के बाद गुंडों से परेशान होकर उन्होंने अपना मकान बेचने का बोर्ड लगा दिया।

एमआईजी पुलिस ने अजय मिश्रा पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। वे खुद को पुराना जनसंघी बताते हैं और ये बात मकान बेचने वाले बोर्ड पर भी लिखी है। बताते हैं कि यह घटना गुरुवार दोपहर में एलआईजी कॉलोनी की है। अजय मिश्रा ने सुधीर यादव के खिलाफ केस दर्ज करवाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशील के साथ उसका भाई सुधीर, भतीजा चीकू यादव सहित कई गुंडे थे।

उनके हाथ में पिस्टल और रिवाल्वर भी थी। मिश्रा और उनकी मां पुष्पा के साथ भी धक्का-मुक्की की गई है। इस मामले को लेकर परदेशीपुरा पुलिस ने बताया है कि दोनों ही पक्ष पर मामला दर्ज कर लिया है और दोनों ही दोनों ही पक्ष बीजेपी से जुड़े हुए है टीआई पंकज द्विवेदी ने बताया कि मिश्रा और यादव में पुराना झगड़ा है। पहले दीवार में कील ठोकने पर भी विवाद हुआ था।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News