Indore News : छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने की आत्महत्या, शनिवार को ही मां से कही थी ये बात

Indore News : इंदौर शहर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि यह मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। यहां क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की लड़के से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी। दरअसल एक लड़का जो उसके ही क्षेत्र में रहता है वह उसे रोजाना परेशान कर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। जिसकी वजह से लड़की की पढ़ाई भी छूट चुकी थी। लड़की की उम्र मात्र 16 साल थी। वह दसवीं कक्षा पास कर चुकी थी।

ऐसे में 11वीं कक्षा के लिए उसने जुलाई से स्कूल जाना शुरू किया। तब रोजाना लड़का उसे रास्ते में परेशान करता रहा और छेड़छाड़ करता था। जिसकी वजह से लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इसको लेकर परिजनों ने 20 जुलाई को द्वारकापुरी थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। लेकिन तब पुलिस ने उस लड़के को पकड़ कर समझा-बुझाकर छोड़ दिया था। लेकिन उसके बाद भी लड़के ने नाबालिक को परेशान करना नहीं छोड़ा। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा परेशान हो गई और उसने आत्महत्या कर ली।

मां ने बताया –

लड़की ने अपनी मां से शनिवार के दिन यह कहा था कि वह पढ़ना चाहती है। वह आगे करियर बनाना चाहती है। लेकिन इन सब के बीच मैं यह सब कैसे कर पाऊंगी। इसके बाद ही लड़की ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। उस वक्त लड़की की मां घर का काम कर रही थी। जानकारी के मुताबिक यह घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के गुरु शंकर नगर की है। इस मामले को लेकर अब पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं उस लड़की की भी तलाश कर रही है क्योंकि लड़का साल भर से लड़की को परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने आत्महत्या करने का कदम उठाया।