Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : ढाई साल की मासूम की जिंदगी से जंग जारी, पथरीली जमीन बनी खुदाई में बाधा, 50 फीट नीचे खिसकी बच्ची

MP News

MP News : मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम मुंगावली से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार के दिन एक ढाई साल की मासूम खुले बोरवेल में गिर गई। रेस्क्यू टीम की मदद से बच्ची को बाहर निकालने का कार्य किया जा रहा है। अभी मौके पर कलेक्टर और एसपी के साथ कई अधिकारी भी मौजूद है। बोरवेल 300 फीट का है और बच्ची 50 फीट पर फंसी हुई है।

MP News : मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

जानकारी के मुताबिक, जो बच्ची बोरवेल में गिरी है उसका नाम सृष्टि कुशवाहा है। बच्ची को बचाने के लिए गैस सिलेंडर के जरिए ऑक्सीजन दी जा रही है साथ ही रेस्क्यू कार्य भी लगातार जारी है। दो जेसीबी और एक पोकलेन मशीन की मदद से बोरवेल के आसपास खुदाई का कार्य किया जा रहा है। अभी तक 3 गैस सिलेंडर खत्म हो चुके हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।