चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 1 की मौत, पुलिस बल तैनात

नूराबाद थाना क्षेत्र के करुआ गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गयी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। नूराबाद थाना क्षेत्र के करुआ गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गयी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। जिसमें बीती रात एक युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना मिलते ही पुलिस अगर समय पर आ जाती तो घटना को टाला जा सकता था।

जानकारी के अनुसार करुआ गांव में विधानसभा उपचुनाव को लेकर मतदान के दौरान 3 नवंबर को दो गुटों के बीच विवाद हुआ था। उस समय तो किसी तरह विवाद को शांत किया गया लेकिन दूसरे दिन बुधवार की सुबह ही करुआ गांव में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी। जिसमें केशव पुत्र सोवरन सिंह गुर्जर, जितेंद्र पुत्र रामबाबू गुर्जर को गोली लगी हैं। वही रिंकू पुत्र जितेंद्र गुर्जर को भी छर्रा लगा है। घटना के बाद आरोपी पक्ष गांव से फरार है। घटना सुबह होने के बाद पुलिस ने देर रात तक मामला दर्ज नहीं किया था। क्योंकि इस वारदात में 10 से 12 लोग आरोपी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि देर शाम तक फरियादी पहुंचने पर मामला दर्ज किया गया। जिसमें 12 आरोपियों के नाम सामने आ रहे हैं जिसमें सात गुर्जर समाज के और पांच कुशवाह समाज के आरोपी के नाम शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि घायल केशव गुर्जर के लडक़े की रिपोर्ट पर एक दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here