दो पति को ठग चुकी थी, तीसरे को भी प्रताड़ना की धमकी देकर ठग रही थी, मामला पहुंचा पुलिस थाने

महिला के पति ने पुलिस के सामने एक और खुलासा किया कि महिला पहले भी दो शादी कर चुकी है और उनसे भी पैसे ठग चुकी है। प्रमाण के तौर पर पति महिला के दूसरे पति को लेकर थाने पहुंचा था उस व्यक्ति ने बताया कि शादी के बाद महिला उससे भी 2 लाख रुपये खर्च करा चुकी है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। लुटेरी दुल्हन के किस्से कई बार सुनने को मिलते हैं लेकिन ग्वालियर में ठगी करने वाली पत्नी का किस्सा सामने आया है। तीसरे पति से शादी के छह महीने बाद ही महिला ने पति पर प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जब पति को थाने बुलाया तब खुलासा हुआ कि महिला दो पतियों को तलाक दे चुकी है और उनसे पैसा ऐंठ चुकी है। फिलहाल पुलिस पति पत्नी की काउंसलिंग कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जनकगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति उसे मारता है और प्रताड़ित करता है। शिकायत के बाद पुलिस ने जब महिला के पति को थाने बुलाया तो उसने बताया कि महिला शादी के बदले 5 लाख रुपये लिए है और केवल छह महीने ही साथ रही उसके बाद अपने चचेरे भाई के घर रहने चली गई पति ने जब उसे वापस आने के लिये कहा तो उसने इंकार कर दिया और धमकी देकर पुलिस में शिकायत कर दी।

महिला के पति ने पुलिस के सामने एक और खुलासा किया कि महिला पहले भी दो शादी कर चुकी है और उनसे भी पैसे ठग चुकी है। प्रमाण के तौर पर पति महिला के दूसरे पति को लेकर थाने पहुंचा था उस व्यक्ति ने बताया कि शादी के बाद महिला उससे भी 2 लाख रुपये खर्च करा चुकी है और फिर तलाक लेकर नई शादी कर ली उसने बताया कि पहले पति को भी तलाक दे चुकी है। फिलहाल पुलिस ने पति पत्नी को थाने बुलाकर उनकी काउंसलिंग शुरू की है। पुलिस का कहना है कि मामला परिवार से जुड़ा है इसलिए प्रयास किये जा रहे हैं कि आपसी रजामंदी से सुलझ जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here