खुलासा : उधार दिया पैसा वापस मांगना पड़ा भारी, दो नाबालिगों ने कर दी हत्या

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बीते पांच दिनों में छह हत्या (Murder) होने के बाद सवालों के घेरे में आई ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने दो हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घुसकर चाकू गोदकर की गई युवक की हत्या का खुलासा मात्र छह घंटे में कर दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं खेत में रास्ता निकालने को लेकर हुए विवाद में हुई किसान की हत्या के आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर (Gwalior News) थाना क्षेत्र के चन्दन नगर ठाकुर मोहल्ले में आज रविवार सुबह हुई अमन उर्फ़ भरत दीक्षित की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को मात्र छह घंटे में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नाबालिग हैं और मुरैना भागने की तैयारी में थे। हत्या की वजह उधारी का पैसा है। पुलिस ने आरोपियों से हत्या में  प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....