Indore Murder : 24 घंटे में दूसरी हत्या, दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, इतनी सी थी बात

indore crime news

Indore Murder : इंदौर में लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी है थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल बीते दिन है इंदौर से एक हत्या का मामला सामने आया था। वहीं कुछ ही घंटे हुए नहीं और एक और हत्या का मामला सामने आ गया। बताया जा रहा है कि हीरा नगर थाना क्षेत्र में दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद दोस्त ने गाड़ी से लाश को फेंक दिया। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लाश को भी बरामद कर ली है।

लेकिन इंदौर शहर में यह एक ही दिन में दूसरी हत्या का मामला है। इस मामले को लेकर टीआई दिलीप पूरी द्वारा बताया गया है कि यह घटना रात करीब 1:30 बजे सुखलिया क्षेत्र में घटित हुई। दरअसल ग्वालियर का रहने वाला आशीष पुत्र विमलेंद्र तिवारी कालिंदी गोल्ड सिटी में रहता था। वह एमवाय अस्पताल के सामने स्थित लैब में कार्य करता था। कुछ वक्त पहले ही वह शराब और गांजा फूंकने की लथ उसे लग गई। ऐसे में शुक्रवार की रात में आशीष भोपाल से इंदौर आया और वह अपने दोस्त से मिलने के लिए कॉल किया। उसने अपने दोस्तों को कॉल करके कहा कि अपन शराब पिएंगे। ऐसे में दोनों ने शराब खरीदी और सुखलिया स्थित अमित के घर के लिए रवाना हुए।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।