Indore : शराब में डिस्काउंट ना मिलने की बात पर भिड़े दो पक्ष, विवाद के दौरान हुआ हवाई फायर, देखें वीडियो

Indore : इंदौर में बीते दिन विजय नगर थाना क्षेत्र के भमोरी स्थित शराब दुकान पर दो पक्षों के बीच विवाद और पथराव होने के साथ डंडे भी चल गए। बताया जा रहा है कि शराब दुकान पर रविवार के दिन एक व्यक्ति को शराब लेने पर डिस्काउंट नहीं दिया गया। जिसके बाद उसका दुकान के कर्मचारियों से विवाद हो गया। यह विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर हमला करने के साथ डंडे और पत्थर भी चलाए।

इतना ही नहीं शराब दुकान के गार्ड को हवाई फायर करना पड़ गया। यह पूरा घटनाक्रम दुकान के सीसीटीवी कैमरा और आसपास के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस ने जगदीश की शिकायत पर सुमित राय और उसके साथियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है। साथ ही कर्मचारी अजय की शिकायत पर जगदीश व उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

ऐसे हुआ विवाद –

बता दे, रविवार के दिन जगदीश सिंह की शराब दुकान पर एक व्यक्ति शराब लेने के लिए पहुंचा, तब उसने शराब की बोतल लेने पर डिस्काउंट की बात कही लेकिन दुकानदार ने मना कर दिया। इस पर व्यक्ति गुस्सा हो गया और कर्मचारियों के साथ बहस करने लगा। इतना ही नहीं बात इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे के बीच हाथापाई होने के साथ डंडे भी चल गए और पथराव भी हो गया।

इन सब को रोकने के लिए शराब दुकान के गार्ड ने हवाई फायर किया, लेकिन कोई नहीं रुका और मारपीट जारी रही। जैसे ही पुलिस को हवाई फायर की सूचना मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई। थाने के बाहर भी दोनों पक्ष एक दूसरे से हाथापाई करते रहे कोई रुकने का नाम नहीं ले रहा था। ऐसे में पुलिस ने हंगामा कर रहे दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ा। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं लोगों के खिलाफ केस दर्ज भी कर लिया गया है।