दो ट्रकों की आमने-सामने भिडंत, पुलिया से नीचे गिरने से बचा ट्रक लगा, 2 किमी लंबा जाम

नेशनल हाईवे 69 यूं तो हमेशा ही हादसों का केंद्र रहा है। आये दिन यहां कोई न कोई हादसा होता ही रहता हैं। लेकिन आज यहां उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब नेशनल हाइवे 69 पर एक पुलिया पर दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गये।

इटारसी, राहुल अग्रवाल। नेशनल हाईवे 69 यूं तो हमेशा ही हादसों का केंद्र रहा है। आये दिन यहां कोई न कोई हादसा होता ही रहता हैं। लेकिन आज यहां उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब नेशनल हाइवे 69 पर एक पुलिया पर दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गये। टक्कर के बाद एक ट्रक पुलिया के किनारे पर जाकर अटक गया। गनीमत रही कि वह नीचे नही गिरा, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे में एक ट्रक चालक को हाथ में चोट आयी है। घटना आज सुबह 8 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह एनएच 69 इटारसी-केसला के पुल पर दो ट्रक आमने सामने से टकरा गये। दुर्घटना में एक ट्रक ड्राइवर के हाथों में चोट आयी है। दूसरा ट्रक चालक सुरक्षित है। टक्कर होने के बाद 2 किलोमीटर तक जाम लग गया था। मौके पर पहुंची केसला पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए एक ट्रक को रिवर्स करके जाम खोला। इसके बाद वहां से दुपहिया तथा चार पहिया सहित छोटे वाहनों को पुल से निकला जा सका है। एसआई अशोक बरवड़े ने बताया कि इटारसी की तरफ से जा रहे ट्रक में गैस सिलेंडर भरे थे और ट्रक लटका हुआ है, जिसे निकालने में सावधानी बरतनी होगी। इसलिए फिलहाल साइड से जगह बनाकर छोटे वाहन निकाले जा रहे हैं, जब लटका ट्रक भी पुल से हटाया जाएगा उसके बाद बड़े वाहन निकाले जा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here