Ujjain Airport: हवाई यात्रा के जरिए उज्जैन पहुंच सकेंगे यात्री, जल्द बनेगा एयरपोर्ट

Ujjain Airport

Ujjain Airport News: उज्जैन में जब से महाकाल लोक का निर्माण हुआ है तब से श्रद्धालुओं की संख्या में कई गुना वृद्धि हो गई है। बड़ी संख्या में पर्यटक महाकालेश्वर के दर्शन करने के साथ पूरे कॉरिडोर का दीदार करने के लिए पहुंच रहे हैं। शहर में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए लंबे समय से एयरपोर्ट बनाने की मांग की जा रही है इस पर आज के बजट सत्र में बड़ा फैसला लिया गया है।

उज्जैन में जितने भी श्रद्धालु पहुंच रहे हैं उनमें हवाई यात्रा के जरिए आने वाले पर्यटकों की संख्या में इजाफा देखा गया है। इसी के चलते हैं बजट में दताना मताना हवाई पट्टी को एयरपोर्ट का रूप देने की बात कही गई है। अगर सब कुछ ठीक चलता रहेगा तो धार्मिक नगरी उज्जैन में भी जल्द ही एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।