सनसनीखेज़ वारदात: विवाद में बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हत्या में करीब 5 लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है।

attack-on-old-women-due-to-refusing-to-make-chicken-in-bhopal

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में हत्या का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जहां देर रात एक युवक की चाकू गोद कर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना बीती रात करीब 10.30 बजे की बताई जा रही है। वहीं हत्या में करीब 5 लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। मामले में पुलिस के हाथ अब तक तीन आरोपियों के नाम लगे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस को युवक के दोस्तों पर ही शक है।

ये भी पढ़ें- Jabalpur news : आगामी 11 सितंबर को लगेगी नेशनल लोक अदालत, HC ने बनाई 1382 खण्डपीठ

खबर के मुताबिक घटना देवासगेट थाना क्षेत्र में हीरा मील की चाल में हुई। यहां बीती रात करीब 10.30 बजे कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि हीरा मिल की चाल का निवासी अमन बैरागी उर्फ सानू 25 साल का था, वह टावर चौक पर ठेला लगाता था। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात अमन के घर के बाहर 4-5 युवक आए, उन्होंने अमन को घर से बाहर बुलाया और किसी बात को लेकर उन लोगों के बीच विवाद शुरु हो गया। विवाद में बदमाशों ने युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया जिससे वो बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर गया। विवाद में शोर होने से आसपास के लोग इकट्ठे हो गए जिन्होंने घायल युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही तत्काल घायल युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Sex Racket: स्पा सेंटर में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, 2 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में पुलिस को मृतक के दोस्तों पर आशंका है। जांच में पता चला है कि मृतक अमन को घर से बाहर उसके दोस्तों ने ही बुलाया था, इस दौरान विवाद में अमन पर हमला हुआ। फिलहाल पुलिस की जांच में अब तक तीन बदमाशों के नाम सामने आए हैं। वहीं मामले में आरोपियों की तलाश जारी है।