सहेली की आत्महत्या से सदमे में आई 13 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि 12 दिन पहले उसकी सहेली ने भी इंदौर में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से ही वह सदमे में थी। दोनों के बीच सोशल मीडिया की चैट्स भी सामने आई हैं जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain district) में आत्महत्या (suicide) की सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां 13 साल की एक बच्ची ने अपनी सहेली की मौत से दुखी होकर खुद को फांसी के फंदे पर लटा लिया। बच्ची की आत्महत्या की खबर से पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया है। बताया जा रहा है कि 12 दिन पहले उसकी सहेली ने भी इंदौर (Indore) में आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से ही वह सदमे में थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है कि कहीं सुसाइड के पीछे कोई और कारण तो नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- Good News : महंगाई के बीच RBI की बड़ी राहत, नहीं बढ़ेंगी लोन पर ब्याज दरें

जानकारी के मुताबिक घटना शहर के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र अंतगर्त पिपलिनाका इलाके की है। यहां 13 साल की नाबालिग ने पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी सबसे पहले उसकी बहन को लगी जिसके बाद उसने तत्काल इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। वहीं परिजनों ने पुलिस में इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयाना किया और शव को पोस्टमार्ट के लिये अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि बच्ची का नाम मेघा है। उसकी सेहली तनु ने भी 12 दिन पहले इंदौर में सुसाइड किया था। दोनों नाबालिग हैं और दोनों ने ऐसा कदम क्युं उठाया फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। अभी मेघा की आत्महत्या की गुत्थी सुलझी नहीं है लेकिन प्रथम द्रष्टि से माना जा रहा है कि उसने अपनी सहेली के सुसाइड के बाद दुखी होकर ये कदम उठाया।

ये भी पढ़ें- खंडवा उपचुनाव : फिर क्या बोल गये वन मंत्री जी, वीडियो हुआ वायरल

वहीं मृतक मेघा की सहेली की मौत के मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी, इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को उसकी करीबी दोस्त मेघा के बारे में पता चला था। दोनों की दोस्ती और आत्महत्या को लेकर अब सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेघा उज्जैन में अपने नाना सीताराम व अन्य परिवार के सदस्यों के साथ रहती थी। वहीं उसकी दोस्त तनु भी पहले मेघा के घर के पास रहती थी। जब मेघा की दोस्त तनु इंदौर शिफ्ट हो गई तब दोनों सोशल मीडिया के जरिए बात किया करते थे। वहीं पुलिस मामले में दोनों की चैट्स की जांच कर रही है। इसके आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है।