Ujjain News : SDM की कुर्सी पर बैठ मजदूर ने खिंचवाई फोटो, वायरल होने के बाद अफसर ने किया ये हाल

Ujjain News

Ujjain News : मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अनोखा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बड़नगर एसडीएम की कुर्सी पर एक शख्स आकर बैठ गया। इतना ही नहीं उसने अपनी तस्वीर भी खींच वाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। जब तस्वीर वायरल हुई तो एसडीएम को लोगों ने इसकी सूचना दी। वहीं इस खबर को सुन कर कार्यलय के सभी कमचारी भी हैरान रह गए।

इस मामले में एसडीएम ने संज्ञान लिया और बडनगर थाना प्रभारी मनीष सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इससे पहले उस युवक से भी एसडीएम ने मोबाइल पर संपर्क किया तब वह माफी मांगने लगा और कहा कि गलती हो गई है माफ कर दीजिए। युवक का नाम सद्दाम पटेल निवासी गाराखेड़ी है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।