Ujjain : महाकाल मंदिर में हंगामा, BJP युवा मोर्चा और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakal mandir) में इन दिनों सावन के चलते काफी ज्यादा भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है।

ujjain, mahakal mandir

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakal mandir) में इन दिनों सावन के चलते काफी ज्यादा भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। ऐसे में अभी महाकालेश्वर मंदिर से जुड़ा एक मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि मंदिर में काफी ज्यादा हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई। दरअसल, मामला ये था कि बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता तेजस्वी सूर्या के साथ मंदिर के नंदी हाल तक दूसरे पदाधिकारी भी चले गए।

Must Read : कॉमेडियन Raju Srivastav को आया हार्ट अटैक, एम्स में भर्ती

जिसके चलते मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया जिसके बाद मंदिर प्रशासन के स्टाफ से बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने ऊंची आवाज में बातचीत करते हुए धक्का-मुक्की की और बेरिकेट्स हटाते हुए नंदी हाल तक घुस गए। जानकारी के मुताबिक, बुधवार के दिन भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए उज्जैन आए।

इस दौरान जब उन्हें मंदिर में एंट्री देने से रोका गया तो उनकी गार्ड के साथ और मंदिर के सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस हो गई। इतना ही नहीं इस बीच कार्यकर्ताओं और स्टाफ के बीच मारपीट की खबर भी सामने आ रही है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा है। जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी सूर्या जब मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन के लिए पहुंचे तो उनके साथ-साथ दूसरे पदाधिकारी भी उनके साथ अंदर चले गए। ऐसे में मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नंदी हॉल तक जाने से मना कर दिया।

जिस वजह से वह नाराज हो गए इसके चलते, वहां हंगामा हंगामा भी शुरू हो गया और युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा बैरिकेड हटाकर मंदिर के अंदर नंदी ग्रह में प्रवेश किया गया। जिसकी वजह से हंगामा और ज्यादा बढ़ गया इस घटना का एक वीडियो मंदिर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हंगामा करते हुए और जबरदस्ती नंदीहाल तक घुसते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर अब तक किसी भी वरिष्ठ अधिकारी का कोई बयान सामने नहीं आया है। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।