मासूम बच्चे को लेकर ट्रक के नीचे लेट गई महिला, Video सोशल मीडिया पर वायरल, जानें मामला

मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां महिला को समझाने के बाद मामला शांत कराया गया।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain district) में एक महिला ने सड़क पर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है। ये महिला ‘आगर मालवा-उज्जैन’ हाईवे पर अपने बच्चे को लेकर एक ट्रक के नीचे लेट गई और हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया। इस हंगामें से करीब आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को समझाईश दी जिसके बाद मामला शांत हुआ और उसे सड़क से हटाया गाया।

ये भी पढ़ें- VIDEO : अस्पताल की फर्श पर प्रसव पीड़ा से कराहती रही गर्भवती, स्टाफ देखता रहा तमाशा

दरअसल, घटना आगर रोड स्थित आरडी गार्डी अस्पताल के सामने की है। आगर रोड स्थित मुख्य मार्ग से जैसे ही एक ट्रक गुजर रहा था, तभी होटल के पास खड़ी एक महिला दौड़ लगाकर आई और ट्रक के सामने खड़ी हो गई, चालक ने अचानक ब्रेक लगाया और महिला को सामने से हटने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी और अपने बच्चे को सीने से लगाकर ट्रक के नीचे करीब आधे घंटे तक लेटी रही। हंगामा करते हुए महिला ने कहा कि जब तक ढाबे से उसका सामान नहीं आ जाता, तब तक वह ट्रक के नीचे से नहीं जाएगी। इस दौरान महिला ने बताया कि वह एक ढाबे पर काम करती थी, लेकिन काम छूट जाने के बाद ढाबा मालिक उसे सामान नहीं लौटा रहा है जिसकी जिद में उसने बीच सड़क पर हंगामा किया।

मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां महिला को समझाने के बाद मामला शांत कराया और उसे ट्रक के नीचे से हटाया गया। महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कोहली के दुश्मन मोईन अली ने किया संन्यास का ऐलान, नहीं खेलेंगे टेस्ट क्रिकेट