Ujjain News: गलत नियत ने छीनी 4 साल की मासूम की जान, नाक और मुंह दबाकर की गई हत्या

Ujjain News

Ujjain News Today: चिमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 4 वर्षीय बालिका का और उसके घंटे बाद बोरे में मिली लाश की घटना के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। बच्ची के साथ हुई इस घटना के मामले में उसके मोहल्ले में ही रहने वाले लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी सचिन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के ने गलत नियत से बच्ची को घर में बुलाया और मुंह और नाक दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को छिपाने में उसकी मां और बहन ने मदद की और दोस्त भी लाश ठिकाने लगाने के लिए आरोपी युवक के साथ गया था। इतना ही नहीं इन लोगों ने घर की 2 बाय 4 फीट की हौज में बच्ची को कुछ देर के लिए फेंक दिया, ताकि दुर्घटना के साक्ष्य छिपाए जा सके।

Ujjain में बच्ची की निर्मम हत्या

बता दें कि 6 जून की दोपहर को बच्चे अपने घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई थी और दूसरे दिन सफेद रंग के बोरे में उसका शव जूना सोमवारिया मार्ग स्थित वाल्मीकि धाम के समीप पुल के नीचे कचरे के ढेर में पड़ा हुआ मिला था। शव को फेंकने वाले वाहन सवारों की जानकारी निकालते हुए पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाली एक युवती, उसकी मां, भाई और दोस्त को हिरासत में लिया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।