Ujjain News: पड़ोसी की हौज में डूबी थी 4 वर्षीय बच्ची, बचने के लिए बोरे में भर ठिकाने लगाई लाश, जांच जारी

Murder case Ujjain News

Ujjain News: उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कमल कॉलोनी से लापता हुई 4 साल की बच्ची की लाश बीते दिन लगभग 27 घंटे बाद वाल्मिकी धाम के पास कचरे के ढेर से मिली थी। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस पूछताछ में जुटी हुई थी और यह जानकारी मिली थी कि बाइक पर आए 2 युवकों ने बोरी में भरकर बच्ची का शव वहां पर फेंक दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब जांच की गई तो पता चला कि वह मोहल्ले के रहने वाले युवक ही है। देर रात जब युवकों की गिरफ्तारी की गई तो इस मामले का सच सामने आ गया।

Ujjain में पड़ोसी ही बने दुश्मन

फुटेज के आधार पर अन्य बातें पता चलने पर पुलिस ने एक लड़की और लड़कों को गिरफ्तार किया और जब उनसे पूछताछ की गई तो लड़की ने बताया कि बच्ची खेलते खेलते उनके घर में आई और अचानक हौज में गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। यह सब देखकर वह घबरा गई और परिजनों को मामले की जानकारी दी और उन्होंने बच्ची की लाश को बोरे में छुपा दिया और अगली सुबह ठिकाने लगा आए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।