फिर जानलेवा साबित हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से दूल्हे के पिता की मौत

उज्जैन| प्रदेश में हर्ष फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, रोक के बावजूद लोग शादी, जश्न के मौके पर फायरिंग करने से नहीं चूकते जिसके चलते कई बार खुशियों का माहौल पल भर में मातम में बदल जाता है| ऐसा ही हुआ राज्य के उज्जैन जिले में जहां घवी थाना क्षेत्र के ग्राम जगोटी में विवाह समारोह में गोली चलने से दूल्हे के पिता की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जगोटी निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह के बेटे रंजीत का विवाह होने वाला है, गांव में बुधवार सुबह माता-पूजन के लिए गांव में जुलूस निकाला जा रहा था। इसी दौरान हर्ष फायर की गई और पल में ख़ुशी का माहौल गम में बदल गया| बंदूक से निकली गोली दूल्हे के पिता के सीने और हाथ पर जाकर लगी। अचानक हुए इस हादसे में शुरू में किसी को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन विक्रम के शरीर पर खून देख जुलूस में अफरा-तफरी मच गई। परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने जुलूस में शामिल परिजनों व अन्य रिश्तेदारों से फायरिंग करने वालों के बारे में पूछताछ की, जिसमें पता चला कि मृतक विक्रम ही हर्ष फायर कर रहे थे। इसी दौरान उनको ही गोली लग गई|