भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

a-road-accident-in-badnagar-road-ujjain-madhypradesh

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में आज शुक्रवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार गंभीर रुप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया है।वही शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

दरअसल, घटना बड़नगर रोड पर नलवा गांव के पास हुई है। यहां एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई ।हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए।गेट चकनाचूर हो गया और शीशे फूट गए। इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और चार गंभीर रुप से घायल हो गए। जैसे ही लोगों को इस सड़क हादसे की जानकारी मिली उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को उज्जैन जिला अस्पताल पहुंचाया और शवों को पीएम के लिए भेज दिया। 

महाकाल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। कार में सवार सभी लोग धार के कानवन के रहने वाले बताए जा रहे है। पुलिस घरवालों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।कार कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है।