MP: भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे, 2 की हालत गंभीर

a-road-accindent-in-ujjain-madhypradesh

उज्जैन।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में आज मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी दो गंभीर रुप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल रवाना किया वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। हादसा कैसे हुआ अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार,आज मंगलवार तड़के एक कार में पांत लोग राकेश बलाई, दीपक सोनी, बाबूलाल, मनोज और राकेश बंबोरिया नागदा से खाचरोद जा रहे थे।तभी खाचरोद से पहले ही पीछे से आ हे एक एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि राकेश बलाई, दीपक सोनी और बाबूलाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वही मनोज और राकेश बंबारिया गंभीर घायल हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ��वों को स्थानीय लोगों की मदद से एक एक करके निकाला और पीएम के लिए भेजा वही घायलों को एंबुलेंस की सहायता से नजदीकी अस्पताल मे रवाना किया।बताया जा रहा है कि टक्कर तेज होने की कारण कार बुरी क्षति से खिलौनों की तरह बिखर गई । हादसे कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है।वही चालक भी घटना के बाद से मौके से फरार है।  पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here