Ujjain News: अभिनेता अनुपम खेर पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन, किए महाकाल के दर्शन

Ujjain News : मुंबई फिल्म नगरी के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर सोमवार को महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। इस दौरान अभिनेता ने गर्भ गृह से धोती और सोला पहनकर भगवान का आर्शीवाद लिया। पंडितों ने महाकाल शिवलिंग का पंचामृत पूजन कराया। वो काफी देर तक बाबा महाकाल के सामने नंदी हाल में बैठे और उन्होंने ऊं नम: शिवाय का जाप भी किया।

श्रद्धालुओं में दिखा उत्साह

बता दें कि अनुपम खेर अक्सर ही बाबा का आर्शीवाद लेने यहां आया करते हैं और आज एक बार फिर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंदिर पहुंचे और दर्शन करने के बाद वहां से वापस मुंबई लौट गए। इस दौरान मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं में अलग उत्साह देखने को मिला। अनुपम खेर लगभग 1 घंटे के करीब रुके थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।