उज्जैन के नानाखेड़ा स्टेडियम में 7 करोड़ की लागत से बन रहा एथलेटिक्स ट्रैक, इन सुविधाओं का हो रहा विस्तार

Nanakheda Stadium

Nanakheda Stadium Ujjain: उज्जैन के नानाखेड़ा स्टेडियम में वह नजारा  जल्द ही देखने को मिलेगा जब यहां देशभर के खिलाड़ियों की मेजबानी की जाएगी। 8.11 हेक्टेयर में फैले इस स्टेडियम में नेशनल खेलों का आयोजन किया जा सकेगा। इसके लिए काम शुरू कर दिया गया है और 7 करोड़ की लागत से सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है, जो लगभग खत्म होने की कगार पर है। काम पूरा होते ही इसका लोकार्पण किया जाएगा।

नानाखेड़ा स्टेडियम में दो चरणों में काम किया जा रहा है।एथलेटिक्स ट्रैक तैयार होने के बाद 30 लाख की लागत से लॉन टेनिस कोर्ट का निर्माण भी किया जाएगा। इसी के साथ इंदौर-उज्जैन संभाग का पहला मल्टीपर्पज इनडोर हॉल भी 11.43 करोड़ की लागत से तैयार किया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।