उज्जैन में बस ने वृद्ध को मारी टक्कर, वेंटीलेटर पर है घायल

Ujjain News: उज्जैन के सांवेर रोड पर तेज गति से आ रही एक ग्राहक ने मौके पर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। घटना में वृद्ध घायल हो गया है जिसे राह चलते लोगों ने ऑटो से इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बस जब्त कर ली है।

मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सांवेर रोड का है। यहां पर दो तालाब के पास मुनिनगर चौराहे पर प्राइवेट एजेंसी शुक्ला बस सर्विस की तेज स्पीड बस ने मोपेड से जा रहे 55 वर्षीय वृद्ध को टक्कर मार दी। टक्कर बहुत ही जोरदार थी जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद बस चालक मौके से फरार हो गया और लोगों की भीड़ ने घायल को सिंधी कॉलोनी स्थित जेके हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया।

मामले की सूचना जैसे ही नीलगंगा पुलिस को मिली तुरंत ही मौके पर पहुंचकर बस को जप्त किया गया। पुलिस फरार बस चालक की तलाश कर रही है जिसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मामले में घायल हुए वृद्धि के पुत्र का कहना है कि पिता खेती करने के साथ पूजन पाठ का काम करते हैं। अपनी मोपेड से वह सामान लेने के लिए आए थे इसी दौरान बस ने उन्हें टक्कर मार दी। कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें ऑटो से जेके अस्पताल के बाहर छोड़ दिया था। यहां पर जवासिया में रहने वाले एक परिचित की नजर पिताजी पर पड़ी और उन्होंने हमें सूचित किया। युवक ने बताया कि वृद्ध की स्थिति गंभीर है और सिर में चोट लगने की वजह से उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है।