MP: फिर चर्चाओं में कांग्रेस विधायक का बेटा, अब कांग्रेस नेत्री ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

कांग्रेस विधायक का बेटा

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain District) की बड़नगर विधानसभा सीट (Badnagar Assembly Seat) से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल (Congress MLA Murli Morwal) के बेटे करण मोरवाल (Karan Morwal)पर दुष्कर्म के आरोप लगे है। हैरानी की बात तो ये है कि  कांग्रेस विधायक के बेटे पर आरोप एक कांग्रेस नेत्री ने ही लगाए है। इस मामले में इंदौर के महिला थाना में करण के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े.. खंडवा लोकसभा उपचुनाव: BJP और कांग्रेस से दावेदार सक्रिय, चर्चा में इनके नाम

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को कैट रोड़ निवासी 28 वर्षीय युवा कांग्रेस की पदाधिकारी ने युवक कांग्रेस काे पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष करण मोरवाल के खिलाफ डीआइजी (Indore DIG) मनीष कपूरिया के पास शिकायत दर्ज करवाई थी।इसके बाद आज शुक्रवार को महिला थाने में करण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती का आरोप है कि करण ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर और कई बार शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए है।

युवती ने अपने बयान में बताया है कि वह पिछले वर्ष दिसंबर में स्थानीय चुनाव के दौरान करण से मिली थी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद कांग्रेस विधायक पुत्र करण फोन और वॉट्सएप पर अक्सर बात करता था, उसने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। पीड़िता द्वारा इन्कार करने पर इसी वर्ष 14 फरवरी को उससे मिलने आया और बायपास स्थित होटल में ले गया। यहां उसने पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे उसे होश नहीं रहा, जिसका फायदा करण ने उठाया।

यह भी पढ़े.. निकाय चुनाव 2021: किसानों को साधने की तैयारी, कांग्रेस की राह पर अब BJP, कौन होगा सफल?

बता दे कि कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल वही है जिनका बीते दिनों हल्का नंबर 103 की महिला पटवारी पूजा परिहार को धमकाते ऑडियो वायरल (Audio Viral) हुआ था। ऑडियो के वायरल होने के बाद राजनीति में जमकर बवाल भी मचा था और अब दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद सियासी गलियारों में बवाल मच गया है।फिलहाल इंदौर पुलिस (Indore Police) ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा होने की संभावना है।