कांग्रेस विधायक ने खोया आपा, आईपीएस अफसरोंं को दे डाली धमकी

congress-mla-threat-senior-ips-officer-in-ujjain

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस विधायक बेलगाम होते दिखे। 15 साल सत्ता का वनवास काट कर आई कांग्रेस के नेता अफसरों पर रौब झाड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में तराना विधायक महेश परमार ने एक आईपीएस अफसरोंं को ठीक करने की धमकी दे डाली। 

दरअसल, उज्जैन दौरे पर आए प्रभारी मंत्री के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आईपीएस अभिजीत रंजन ने सर्किट हाऊस में जाने से रोक दिया। फिर क्या था इस बात पर विधायक भड़क गए और आईपीएस अफसर के साथ बुरा व्यवहार करने लगे। विधायक महेश परमार पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन विधायक बनते ही उनके स्वभाव में अचानक बदलाव आया है, वहीं इस मामले में बीजेपी से तराना के पूर्व विधायक अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस विधायक के इस व्यवहार पर निशाना साधते हुए हमला बोला है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक परमार अफसरों पर अपना रौब झाड़ने को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह तीन बार अधिकारियोंं के साथ इस तरह का व्यवहार कर चुके हैं। करीब एक महीने पहले जिला पंचायत के चुनाव के दौरान भी नेताजी एएसपी नीरज पांडे पर भड़क गए थे और भाजपा का चश्मा उतारने की धमकी देते हुए प्रतिबंध के बावजूद जबरन प्रवेश कर गए थे। इस बार तो उन्होंने एक आईपीएस को भाजपा का एंजेट बताते हुए ठीक कर देने तक की धमकी दे डाली है।