आंधी से महाकाल महालोक में हुए नुकसान का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने कसा तंज, सीएम शिवराज पर साधा निशाना

Ujjain News :  रविवार को प्रदेश के कई जिलों में चली आंधी ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया, कई जगह पेड़ उखड गए, उसके नीचे वाहन दब गए, जालियां, टीनशेड उखड़ गए। धूल भरी आंधी के साथ ही आई बारिश ने भी लोगों को परेशान किया और प्रशासन की बारिश पूर्व तैयारियों की पोल खोल दी, बड़ी बात ये रही कि आंधी का सबसे बड़ा नुकसान महाकाल महालोक को उठाना पड़ा।

सप्त ऋषि की 7 में से 6 मूर्तियाँ आंधी में हुई धराशायी 

रविवार को कई किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से चली आंधी ने बाबा महाकाल महालोक ने तांडव मचाया, महाकाल महालोक का आनंद उठा रहे लोग अचानक आई तेज आंधी और बारिश से बचाव करने का प्रयास करते रहे इसी बीच वहां स्थापित की गई सप्त ऋषि की मूर्तियाँ गिरना शुरू हो गई, जो लोग आंधी का वीडियो बना रहे थे उसमें मूर्ति गिरने का वीडियो भी कैद हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....