उज्जैन में चौड़ीकरण करने पहुंचे पोकलेन ड्राइवर को पार्षद ने जड़ा थप्पड़, अफसरों से की अभद्रता

ujjain

Ujjain News: उज्जैन से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने एक बार फिर रसूख की गुंडागर्दी का नमूना जनता के सामने पेश कर दिया है। यहां वार्ड क्रमांक 2 से भाजपा पार्षद हेमंत गहलोत ने गौतम मार्ग पर चल रहे चौड़ीकरण के काम को रोक कर जमकर हंगामा मचाया। काम रोकना और हंगामा करने तक तो ठीक था। लेकिन बात उस समय बढ़ गई जब अफसरों से अभद्रता करते हुए पार्षद पोकलेन मशीन पर चढ़ गए और चालक को थप्पड़ जड़ दिया।

ड्राइवर को थप्पड़ मारने के बाद पार्षद ने अफसरों को चेतावनी देते हुए यह कहा कि ध्यान रखना तुम लोगों को भी यही रहना है। इन सबके बीच बड़ी बात यह रही कि पुलिस अभिरक्षा के बीच इतना सब कुछ हो गया लेकिन पार्षद के खिलाफ FIR भी दर्ज नहीं की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।