उज्जैन।

व्हॉट्सएप चैंटिक के दौरान एक प्रेमी युगल में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों खुदकुशी पर आमादा हो गए. लड़का और लड़की दोनों ने ही अपने-अपने हाथों की नस काटकर फोटो शेयर की. इसके बाद लड़के ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. अब लड़के के परिजन लड़की पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

आत्महत्या करने वाला अभिषेक रायकवार अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसने दो दिन पहले अपने हाथ की नस काटकर जहर खा लिया था. अभिषेक की मौत के बाद शनिवार को उसके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने लड़की पर आरोप लगाते हुए अभिषेक के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग को पुलिस को दिया है।

 अभिषेक और उस लड़की ने देर रात तक मोबाइल पर व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए बातचीत की है. चैटिंग में अभिषेक लड़की को बेवफा होने की बात कह रहा था. इसके बाद दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया. दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी हाथ की नस काटकर फोटो भेजी. इसके बाद दोनों ने जहर खाने का मन बनाया और अभिषेक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, पर लड़की ने जहर नहीं खाया। अभिषेक के परिजनों ने अभिषेक की मौत के पीछे लड़की द्वारा उकसाने का आरोप लगाते हुए उस पर कार्रवाई की मांग की है।