Maha Shivratri: शिवरात्रि के एक दिन पहले उज्जैन में उमड़ा भक्तों का सैलाब, फुल हुई पार्किंग, डायवर्ट हुए मार्ग

Diksha Bhanupriy
Published on -
Maha Shivratri

Maha Shivratri 2023: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाशिवरात्रि के मौके पर भक्तों का सैलाब उमड़ने वाला है ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था। ये अंदाजा सही साबित हुआ है और त्योहार के एक दिन पहले ही बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का सैलाब शहर में पहुंच चुका है। जितनी भी पार्किंग तैयार की गई है सभी गाड़ियों से भर चुकी है। हालत ये हो गए हैं कि इंदौर और देवास की ओर से आने वाले वाहनों को शांति पैलेस बायपास से मोहनपुरा की ओर भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष वितरण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे लोग सीधा उज्जैन आ रहे हैं। लोगों की भीड़ के कारण हरिफाटक पुल, मन्नत गार्डन, जंतर मंतर, शनि मंदिर, लालपुल, कर्कराज पार्किंग और कार्तिक मेला मैदान वाहनों से भर चुका है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।