नशे में धुत भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन में भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार रात का है जब रात्रि गश्त के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं की कार रोकने पर 4 लोगों ने मिलकर माधव नगर थाने में पदस्थ एएसआई के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस कंट्रोल रूम में वायरलेस से सूचना पाकर पुलिस बल जब मौके पर पहुंचा तो दो नेता मौके से स्कॉर्पियो गाड़ी से भाग निकले। बाद में इन दोनों नेताओं को पुलिस ने कॉसमॉस मॉल के समीप रोका तो वहां भी दो नेताओं ने एक एएसआइ के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। वहीं 2 नेता दूसरी कार से भागे जिन्‍हें नीलगंगा पुलिस ने हरी फाटक पुल पर रोक लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ खिलाफ केस दर्ज किए हैं। चारो अब पुलिस हिरासत में है। पकड़े गए आरोपियों में एक जीवाजीगंज थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर का पुत्र है और यह भी युवा मोर्चा से भी जुड़ा है। चारों भाजपा युवा मोर्चा नेता सुराना होटल के समीप आस्था गार्डन में शराब पी रहे थे। इस पर गार्डन संचालक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़े.. crypto currency: क्रिप्टो करेंसी से पेमेंट कर सकेंगे टेलीग्राम यूजर्स, ऐसा है नया फीचर

माधव नगर थाने में पदस्थ एएसआई प्रेम मालवीय गश्त अधिकारी के रूप में चेकिंग कर रहे थे। दशहरा मैदान स्थित सुराना होटल के समीप आस्था गार्डन के बाहर एक काले रंग की कार में कुछ युवक बैठे हुए थे। इस पर प्रेम मालवीय और सेक्टर गश्त अधिकारी एसआइ महेंद्र मकाश्रे ने उन्हें रोका और जांच की तो चारों ने शराब पी रखी थी। इसी दौरान चारों ने खुद को भाजपा युवा मोर्चा से जुड़ा होना बताया तथा पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिस पर एसआई प्रेम मालवीय ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो जीवाजी गंज थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रमोद भदोरिया के पुत्र व युवा मोर्चा से जुड़े हुए रवि भदोरिया ने एसआई प्रेम मालवीय के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिस पर एसआई महेंद्र मकाश्रे ने वायरलेस सेट पर पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर और पुलिस बल बुलाया तो रवि भदोरिया और उसके साथ एक युवक स्कॉर्पियो गाड़ी तथा दो अन्य युवक कार से भाग निकले। नानाखेड़ा स्थित कॉसमॉस मॉल के समीप नानाखेड़ा थाने के एएसआई सतीश नाथ ने स्कॉर्पियो रोकी तो रवि भदौरिया और उसके साथी नरेंद्र सूर्यवंशी ने एएसआई नाथ के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनकी वर्दी फाड़ दी।

यह भी पढ़े.. जबलपुर पुलिस ने गुम हुए मोबाइल के मालिकों को किया वापस

वहीं घटना के बाद जानकारी मिलते ही मुस्तैद पुलिस ने नीलगंगा पुलिस ने हरी फाटक पुल पर कार को रोक कर दो युवकों को पकड़ लिया। माधव नगर पुलिस में एसआई प्रेम मालवीय की शिकायत पर रवि भदोरिया पुत्र प्रमोद भदोरिया निवासी आनंद नगर नानाखेड़ा, नरेंद्र पुत्र श्याम सूर्यवंशी निवासी कंचनपुरा, अजय राठौर तथा मोनू कुमरावत के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहींं नानाखेड़ा पुलिस ने रवि भदौरिया तथा नरेंद्र सूर्यवंशी के खिलाफ एसआई सतीश नाथ की शिकायत पर केस दर्ज किया है। आरोपी गिरफ्त में आते ही पुलिस से माफी मांगने लगे लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक ना चली और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।