E Bike For Devotees: ई-बाइक पर उज्जैन दर्शन कर सकेंगे श्रद्धालु, 30 इलेक्ट्रिक बसों का होगा संचालन

E Bike For Devotees

E Bike For Devotees of Mahakal: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए रोजाना लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इनकी सुविधा को देखते हुए अब सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की बैठक में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। निर्णयों के मुताबिक अब श्रद्धालुओं को महाकाल मंदिर आने के लिए जल्द ही ई बाइक की सुविधा मिल सकेगी इसके तहत आगामी 3 महीने में इस सुविधा का संचालन शुरू होगा जिसकी शुरुआत डेढ़ सौ बाइक से की जाएगी।

जल्द शुरू होगी E Bike For Devotees

सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की एक बैठक शुक्रवार को आयोजित हुई जिसमें 3 बड़े फैसलों पर चर्चा की गई। बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के चेयरमैन महापौर मुकेश टटवाल इस दौरान मौजूद रहे और उन्होंने बताया कि भक्तों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर का संचालन किया जाएगा, जिसे वह किराए पर ले सकेंगे और अपनी सुविधा के अनुसार घूम सकेंगे। इसी के एक ड्रेस कोड और एक ही कलर के ई-रिक्शा का संचालन करने साथ ही सिटी ट्रांसपोर्ट में चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर की नियुक्ति के प्रस्ताव पर भी चर्चा की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।