Facility For Devotees: जल्द बनेगा 260 कमरे का भक्त निवास, कमल डिजाइन के फैसिलिटी सेंटर में मिलेगी एयरपोर्ट जैसी सुविधा

Facility For Devotees

Facility For Devotees In Ujjain: महाकाल मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए कोई ना कोई निर्माण कार्य लगातार जारी है। 3 भक्त निवास के साथ अब नया फैसिलिटी सेंटर भी बनाया जाने वाला है, जो तीसरा होगा। इससे पहले फैसिलिटी सेंटर 1 और 2 मौजूद है। इन सारे निर्माण के लिए दानदाता भी तैयार है, जो 15-15 करोड़ रुपए भक्त निवास और फैसिलिटी सेंटर के लिए समिति को सौंपेंगे।

सबसे खास बात यह है कि फैसिलिटी सेंटर को एयरपोर्ट की तरह तैयार किया जाएगा, जिसमें आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ आध्यात्मिक माहौल दिखाई देगा। 11 दानदाता द्वारा इसे तैयार करवाया जा रहा है जिसमें 15 करोड़ का खर्च आएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।