MP : स्वागत करने को लेकर आपस में भिड़े भाजपाई, जमकर चली लाठियां, पुलिस ने संभाला मोर्चा

fight-between-bjp-workers-to-welcome-the-mp-candidate-in-ujjain

उज्जैन।

लोकसभा चुनाव नजदीक है लेकिन बीजेपी में अंतरकलह खत्म होने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है, यहां स्वागत करने के चलते भाजपाई आपस मे भीड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। विवाद इतना की लाठियां और हाॅकी भी चल दी। इस पूरे घटनाक्रम में एक घायल हो गया। घटना के बाद में पुलिस ने स्थिति संभाली और दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया। घटना के बाद से ही भाजपा में हड़कंप की स्थिति है। 

जानकारी के अनुसार, बड़नगर मार्ग पर मुल्लापुरा के समीप चंदूखेड़ी गांव में मंगलवार दोपहर एक बजे भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया जनसंपर्क को पहुंचने वाले थे उससे पहले ही विवाद हो गया। सरपंच राजेश पटेल ने फिरोजिया के स्वागत के लिए चंदूखेड़ी चौपाटी पर मंच लगवाया था। समीप में ही युवा मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य और नमामि संयोजक दिलीप शर्मा ने भी मंच बनाया था। इसी के चलते दोनों के बीच विवाद हो गया।बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरु हो गई।यहां तक कि लाठियां और हॉकी भी चलने लगी ।इसमें एक युवक गंभीर घायल हो गया। इलाज के लिए उसे माधवनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना को लेकर फिरोजिया ने बताया कि उनके पहुंचने से पहले विवाद हुआ। वे इस दौरान वहां नहीं थे इसलिए घटना की जानकारी नहीं है।   

महाकाल पुलिस ने बताया कि भाजपा सांसद पद के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के स्वागत के लिए भाजपा नेता राजेश पिता रणछोड़ आंजना ने मेन रोड और दिलीप शर्मा ने बैंक ऑफ इंडिया के पास स्वागत मंच बनाए थे।तैयारियों के दौरान राजेश व दिलीप शर्मा आमने-सामने हो गए। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। मारपीट में दिलीप के हाथ में गंभीर चोट लगने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। हड्डी में चोट लगने के कारण उसे माधवनगर अस्पताल भेज दिया। 

एएसपी प्रमोद सोनकर ने बताया कि महाकाल थाने में दोनों ही पक्ष के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया गया है। घटना की जांच करवाई जाएगी। पुलिस ने दिलीप की शिकायत पर राजेश आंजना, रामेश्वर चौधरी, दिनेश शर्मा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। वहीं राजेश की शिकायत पर दिलीप उसके पिता मांगीलाल, चाचा सुनील व जगदीश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

MP : स्वागत करने को लेकर आपस में भिड़े भाजपाई, जमकर चली लाठियां, पुलिस ने संभाला मोर्चा