उज्जैन : सरपंच के घर से अवैध शराब जब्त, तीन मकान भी जमींदोज

उज्जैन जिले के ग्राम बांसखेड़ी में पुलिस ने सरपंच के घर से अवैध शराब जब्त की है। जहां रविवार को तीन अवैध मकानों को तोड़ा गया ।

उज्जैन, बाबूलाल सारंग। जिले के ग्राम बांसखेड़ी में सरपंच द्वारा लंबे समय से अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा था। ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत करने के बाद कलेक्टर आशीष सिंह और पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल के आदेश पर सरपंच के खिलाफ यह कार्रवाई की गई। भैरवगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब और निर्माण सामग्री जब्त कर ली है। साथ ही सरपंच के अवैध मकानों को भी जमींदोज किया गया।

यह भी पढ़ें:-अलीराजपुर : विधायक ने राज्य मंत्री को पत्र लिखकर दिए कोरोना से निपटने के सुझाव

जिले में घटिया तहसील के भैरवगढ़ थाना अंतर्गत शनिवार को पुलिस ने ग्राम बांसखेड़ी के सरपंच नरेंद्र कुमावत के ठिकानों पर दबिश दी। यहां बड़ी मात्रा में अवैध शराब निर्माण और भंडारण पाया गया। सरपंच द्वारा सामुदायिक केंद्र से लगकर कमरे में अतिक्रमण किया गया था। पुलिस ने समान जब्त कर सरपंच के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला जब्त कर लिया है। वहीं रविवार को सरपंच के तीन अवैध मकानों को ध्वस्त कर दिया गया। यह कार्रवाई नायब तहसीलदार लोकेश चौहान, घटिया सीइओ रविकांत और कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी निलेश जाधव की मौजूदगी मेंकी गई।