उज्जैन में बन रहा देश का पहला स्नेक इन्फोटेनमेंट पार्क, विभिन्न प्रकार के सांपों की प्रजातियों को पास से जान सकेंगे विजीटर्स

Diksha Bhanupriy
Published on -
Snake Infotainment Park

Snake Infotainment Park Ujjain: उज्जैन में महाकाल महालोक के निर्माण के बाद अलग-अलग तरह के निर्माण कार्यों का दौर जारी है और शहर लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आने वाले श्रद्धालुओं के लिए जहां तरह-तरह की सुविधाएं निर्माण के दौर में चल रही है। वहीं पर्यटन की दृष्टि से भी शहर को नया आकार दिया जा रहा है।

अब बाबा महाकाल की नगरी में आने वाले भक्त भोलेनाथ के दर्शन करने के साथ ही उनके गले में सदा विराजत रहने वाले सर्प का दीदार भी कर सकेंगे। उज्जैन में देश का पहला स्नेक इन्फोटेनमेंट पार्क बनाया जा रहा है। इसका निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है और नाग पंचमी पर जनता को इस की सौगात दी जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।