प्रेमिका की शादी से भड़का आशिक दूल्हे को मारने पहुंचा, गफलत में दुल्हन के ससुर को मार डाला

killed-a-person-with-a-knife-enter-the-house-ujjain

उज्जैन| प्रेमिका की शादी की खबर से बोखलाए आशिक ने प्रेमिका के पति की ह्त्या का प्लान बनाया और घर में घुसकर प्रेमिका के पति की जगह उसके ससुर की ह्त्या कर दी| सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया हे|  प्रेम-प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। वह मारने तो दूल्हे को आया था, लेकिन गफलत में उसके पिता पर चाकूओं से वार कर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्या के आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक की होने वाली बहू के आशिक ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक को नहीे बल्कि उसके बेटे को मारने के इरादे से गया था। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के नानाखेड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले जस्साखेड़ी में कैलाश नामक किसान ने अपने बेटे की शादी काजीपुरा इलाके में रहने वाली एक लड़की से तय किया था। किसान इस बात से अंजान था कि जिस लड़की को वो बहू बनाना चाहता है उसका पहले ही अजीत बमबाज नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की शादी कही और तय होना अजीत को नगवार गुजरी और शादी के तीन दिन पहले प्रेमिका के होने वाले पति की हत्या करने के इरादे से ससुराल पहुंचा गया। अजीत ने यहां प्रेमिका के पति के बदले उसके पिता को ही मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद गांव में शौक का माहौल हो गया। साथ ही लोग काफी आक्रोशित हो गए और इंदौर रोड पर चक्काजाम कर दिया। लोगों की भीड़ के चलते थोड़ी ही देर में रोड पर दोनों ��रफ भारी जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोषियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया।