VIDEO : मंत्री मोहन यादव का अलग अंदाज, हाथों में तलवार लेकर दिखाई कलाबाजी

यह वीडियो उज्जैन जिले के मक्सी रोड पर स्थित चकोर पार्क का है, जहां प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव दोनों हाथो में तलवार लेकर कलाबाजी करते हुए नजर आ रहे है।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। अंतिम दौर में पहुंचे मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) के प्रचार की सरगर्मियों के बीच शिवराज सरकार (Shivraj Sovernment) में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) का शुक्रवार को उज्जैन (Ujjain) में एक अलग अंदाज देखने को मिला है। यहां एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री ने दोनों हाथों में तलवार लेकर गजब की कलाबाजी दिखाई, जिसका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

यह वीडियो उज्जैन जिले के मक्सी रोड पर स्थित चकोर पार्क का है, जहां प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव दोनों हाथो में तलवार लेकर कलाबाजी करते हुए नजर आ रहे है।वीडियो में  मंत्री यादव दोनों हाथो में तलवार (Sword) लेकर तलवारबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है ।

दरअसल यहाँ युवतियों को आत्मनिर्भर (Aatmanirbhar) बनाने के लिए 9 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का समापन था और इसी अवसर पर मंत्री यादव यहाँ मुख्य अतिथि के तोर पर मौजूद थ, यहाँ युवतियों को लट्ठ व तलवार बाजी करते देख खुद मंत्री यादव ने अपने हाथों में तलवार लेकर कलाबाजी दिखाई । बताया जा रहा है की मंत्री यादव लट्ठ व तलवार घुमाने में माहिर है ।

 

MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here