उज्जैन के कार्तिक मेले में हुई हत्या, बहन को छेड़ने से रोका तो आरोपियों ने घोंपे चाकू

Murder in indore

Ujjain Crime News: उज्जैन में चल रहे कार्तिक मेले में एक युवक की हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। युवक ने अपनी बहन पर कमेंट कर रहे कुछ आरोपियों को ऐसा ना करने के लिए कहा था। युवक की बात से नाराज आरोपियों ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या 20 से 25 थी। इस घटना के विरोध में युवक के परिजनों और हिंदूवादी संगठन ने शव घटनास्थल पर रखकर चक्काजाम भी किया और झूले में तोड़फोड़ भी कर दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने मेला बंद
करवा दिया है।

यह युवक आगर का रहने वाला था और बुधवारिया में रहने वाली अपनी मौसी के यहां आया हुआ था। परिवार में एक बच्चे का बर्थडे था इसलिए दूसरे रिश्तेदार भी आए हुए थे। परिवार साथ में घूमने के लिए कार्तिक मेला पहुंचा था। यहां पर नाव वाले झूले में कुछ युवकों ने एक युवती पर कमेंट करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवक ने जब उन्हें कमेंट करने से रोका तो लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।