वोट मांगने आये विधायक को पहनाई जूतों की माला, हुई धुनाई, वीडियो वायरल

19614
Opposition-MLA-Dilip-Singh-Shekhawat-in-ujjain-video-viral-assembly-election

उज्जैन।

चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही प्रत्याशियों का जनसंपर्क बढ़ता जा रहा है। इस दौरान कई प्रत्याशियों को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है तो कितनों को ज��ता लताड़ लगा रही है।इसमें सत्ताधारी पार्टी के विधायकों का विरोध अधिक हो रहा है।ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है, जहां जनसंपर्क के दौरान जनता से वोट मांगने निकलने भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक दिलीप सिंह शेखावत को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां एक युवक ने उन्हें जूतों की माला पहना दी, इससे शेखावत और समर्थक इतने गुस्साए की उन्होंने उस युवक की पिटाई कर दी।

घटना के बाद से ही शहरभर में चर्चाएं हो रही है, वही पार्टी नेताओं में भी हड़कंप मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जनता में विकास ना होने पर आक्रोश व्याप्त है और समय समय पर राजनैतिक दलों पर फूट रहा है।माना जा रहा है चुनाव से पहले ये विरोध सरकार को भारी पड़ सकता है।

दरअसल,  नागदा खाचरोद की सीट पर दोबारा बीजेपी से चुनाव लड़ रहे विधायक दिलीप शेखावत आज जनसंपर्क के लिए निकले थे सुबह से लगातार जनसंपर्क कर रहे शेखावत जब शाम होते होते एक गांव की ओर बढ़े उस दौरान शेखावत ने सोचा भी नहीं था और एक ऐसी घटना उनके साथ हो गई । दरअसल  शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने के लिए आम लोगों से मिल रहे थे इस दौरान एक युवक  को मिलने  दिलीप शेखावत आगे बड़े ही थे कि  युवक ने दिलीप शेखावत के गले में जूतों की माला डाल दी यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि शेखावत कुछ समझ पाते उससे पहले जूतों की माला उनके गले में डल चुकी थी माला देखकर शेखावत और उनके समर्थक भड़क भड़क गए और युवक की पिटाई लगा दी हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि जूतों की माला पहनाने वाला यह युवक कौन है और कहां का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here