बाहुबली एसपी के राज में गालियां खा रहे पुलिसवाले

Police-officers-eating-abusers-in-the-rule-of-Bahubali-SP

उज्जैन। सत्तारूढ़ बीजेपी के सांसद चिंतामणि मालवीय के द्वारा पुलिस वालों के साथ बदतमीजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वे पुलिस वालों को जमकर गालियां देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वे मौजूदा पुलिस वालों के साथ साथ पुलिस के अधिकारियों को भी जमकर गाली दे रहे हैं | लेकिन पुलिस के जवान सिर्फ इसलिए मौन है क्योंकि मामला सत्तारूढ़ भाजपा से जुड़ा हुआ है। 

शुक्रवार के दिन अपने समर्थकों के साथ महाकाल मंदिर के दर्शन करने पहुंचे सांसद चिंतामणि मालवीय को जब पुलिस वालों ने रोका तो उन्होंने जमकर गालियां दी , बदतमीजी की और पुलिस वालों को देख लेने की धमकी तक दे डाली। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त महाकाल मंदिर में व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन के लिए कलेक्टर मनीष सिंह ने यह व्यवस्था की है कि दर्शनार्थियों का किसी भी रूप में अनाधिकृत प्रवेश न हो पाए और इसी के लिए पुलिस वाले अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे थे । 

हैरत की बात यह है कि उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर जो बॉडी बिल्डिंग के चलते देश भर में एक अलग पहचान रखते हैं, ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है । निचले तबके के पुलिसकर्मी से बेहद नाराज हैं और उनका यह मानना है कि यदि सांसद पर कोई कार्रवाई नहीं होती तो इससे पुलिस का मनोबल न केवल गिरेगा बल्कि ड्यूटी को अंजाम देने में पुलिस वाले आगे भी डरेंगे। दरअसल कुर्सी बचाए रखने की चाहत में अब अधिकारी इस कदर गिर चुके हैं कि उन्हें फोर्स की मोरल का भी ध्यान नहीं।