उज्जैन में हुई देशद्रोही घटना का देवास में विरोध, पाकिस्तान का झंडा बनाकर पैरों से रौंदा

यह उज्जैन (Ujjain) में हुई देशद्रोही घटना के विरोध में किया गया। मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी मौजूद रहा।

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास (dewas) में जागृत हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा सयाजी द्वार पर पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखा हुआ झंडा सड़क पर बनाया गया। जिसे वहां मौजूद लोगों ने अपने पैरों से रौंदा और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। दरअसल यह उज्जैन (Ujjain) में हुई देशद्रोही घटना के विरोध में किया गया। मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें…Sagar : देखते ही देखते चंद मिनटों में ढहा 100 साल पुराना मकान, देखें Video

गौरतलब है कि उज्जैन में 2 दिन पहले देश विरोधी नारेबाजी की गई थी। जहां गीता कॉलोनी में आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था। वहीं इस घटना को लेकर पूरे मध्यप्रदेश में रोज देखने को मिल रहा है। और इसी के चलते देवास में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद लिखा हुआ झंडा सड़क पर बनाकर उसे अपने पैरों से रौंदा गया। और घटना का विरोध किया गया।

पदाधिकारी जाग्रत हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से देशद्रोही घटना देश में बढ़ती जा रही है। उसी का विरोध हमने किया है साथ ही उज्जैन में 2 दिन पहले जो देश विरोधी नारेबाजी की गई थी। वह घटना का विरोध हमने शनिवार को सयाजी द्वार पर किया है और पाकिस्तान का झंडा सड़क पर बनाया है। पाकिस्तान मुर्दाबाद था मुर्दाबाद है और मुर्दाबाद रहेगा साथ ही आने वाले समय में भी इस घटना का विरोध भी जारी रहेगा। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई वहीं सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें…Hoshangabad : धान के खेत में मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी