Ujjain News: चौड़ीकरण के विरोध में उतरे रहवासी, घेराव की दी चेतावनी

Ujjain News

Ujjain News Today: उज्जैन में केडी गेट से लेकर इमली तिराहा तक चौड़ीकरण किया जाने वाला है। इसके लिए प्रशासन ने अपना काम शुरू कर दिया है लेकिन जनता भी विरोध में उतर गई है। बता दें कि चौड़ीकरण बिना किसी मुआवजे के प्रभावितों को भरोसे में लेकर किया जा रहा है। यही वजह है कि क्षेत्र वासियों ने कांग्रेसियों के साथ बैठक कर अब इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

विरोध में उतरे रहवासियों का कहना है कि महाकाल क्षेत्र और kamri मार्ग समेत जो भी चौड़ीकरण का काम शहर भर में हुआ है। वहां पर प्रभावितों को मुआवजा दिया गया है, लेकिन इस मार्ग पर किए जा रहे चौड़ीकरण में मुआवजा क्यों नहीं दिया जा रहा है? भाजपा इस तरह से लोगों के बीच भेदभाव क्यों कर रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।