Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Ujjain News: केडी गेट से इमली तिराहा तक चौड़ा होगा रोड, 2016 से अटका है काम

Ujjain News

Ujjain News Today: मध्य प्रदेश के उज्जैन में इन दिनों विकास कार्य लगातार जारी है। श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए तरह तरह के निर्माण किए जा रहे हैं ताकि उन्हें इस तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। इसी कड़ी में अब केडी गेट से लेकर इमली तिराहा मार्ग का चौड़ीकरण किए जाने की जानकारी सामने आई है। बारिश के पूर्व अहमदाबाद की एजेंसी द्वारा काम शुरू कर दिया जाएगा।

Ujjain केडी गेट से इमली तिराहा रोड

बता दे कि सिंहस्थ 2016 से ही इस रोड का काम अटका हुआ है। इस बार नगर निगम के अधिकारियों द्वारा फिर से टेंडर बुलवाए गए तब जाकर अहमदाबाद की इस एजेंसी को फाइनल किया गया है जिसका ब्रांच ऑफिस इंदौर में भी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।