फैशन शो में युवतियों ने मचाया बवाल, बुलानी पड़ी पुलिस, बजरंग दल ने बंद कराया

ruckus-on-the-fashion-show-at-meghdoot-resort-ujjain

उज्जैन।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में रविवार को एक होटल में आयोजित  फैशन शो और ब्यूटी कांटेस्ट के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। होटल संचालक की बेटी ने स्पर्धा में शामिल युवती को नियम शर्तों का उल्लंघन करने पर स्पर्धा से बाहर कर दिया। युवती ने डायल-100 पर सूचना देकर पुलिस बुला ली, जिसके बाद काफी देर तक हंगामा चलता रहा।इसी बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता भी रिसोर्ट पहुंच गए और कार्यक्रम बंद करा दिया।

दरअसल,इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल एंड रिसोर्ट  में एफएफएमडी कंपनी की सोनी जायसवाल ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट व फैशन शो रखा था। जिसमें देशभर से 350 युवक-युवतियां शामिल हुए थे। एक स्पर्धा का एक प्रतिभागी से सात हजार रुपए शुल्क लिया था। इसमें प्रदेशभर से युवतियां शामिल होने पहुंची थी।  रविवार दोपहर को जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र से आई एक युवती का आयोजक से जुड़े एक युवक से विवाद हो गया। जिसकी खबर होटल संचालक की बेटी मोना जायसवाल को लगी तो उसने  गोरखपुर की युवती को स्पर्धा से बाहर कर दिया।इस पर युवती ने पुलिस बुला ली और दोनों के बीच जमकर बहस बाजी होने लगी। करीब तीन घंटे से चार घंटे हंगामा चलता रहा।इसी बीच सूचना मिलने पर बजरंग दल वहां पहुंच गया पहुंचे और कार्यक्रम बंद कराया और चेतावनी दी कि धार्मिक नगरी में यह बर्दाश्त नहीं करेंगे। बजरंग दल ने चेतावनी दी कि पहले भी इस तरह का कार्यक्रम किया था, अब ऐसा हुआ तो तोड़फोड़ करेंगे। 

युवती ने आरोप लगाया कि आयोजक छोटे कपड़े पहनने को कह रहे थे, इसके लिए मना करने पर विवाद हुआ। आयोजक जायसवाल ने कहा- यह सही नहीं है।नानाखेड़ा थाना एसआई मुनेंद्र गौतम दोनों पक्षों को थाने ले आए। यहां भी कहासुनी चलती रही। एसआई गौतम ने बताया बिना अनुमति के कार्यक्रम किया जा रहा था, इसलिए केस दर्ज करने की चेतावनी देकर उसे बंद करा दिया। दोनों पक्ष के बीच समझाैता हो गया, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here